मुंबई के पत्रकारों को लेकर गुड न्‍यूज, 31 को कोरोना नहीं

मुंबई के पत्रकारों को लेकर गुड न्‍यूज, 31 को कोरोना नहीं

सेहतराग टीम

भारत का वुहान साबित हो रहे मुंबई से एक अच्‍छी खबर सामने आ रही है। दरअसल कोरोना संक्रमण से बुरी तरह जूझ रही देश की आर्थिक राजधानी में 53 पत्रकारों के संक्रमित होने की खबरें पिछले दिनों सुर्खियों में थी। अब अच्छी खबर यह आई है कि इनमें से 31 पत्रकारों की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है, जिसके बाद सभी को डिस्चार्ज कर दिया गया है। हालांकि, इन सभी को 14 दिन तक क्वारंटीन में रहने की सलाह दी गई है। एक स्पेशल कैंप में टेस्ट के बाद इन सभी पत्रकारों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था।

बृहन्मुंबई महानगर पालिका ने बताया कि 31 पत्रकारों को रविवार को डिस्चार्ज कर दिया गया। सभी को 14 दिन होम क्वारंटीन में रहने की सलाह दी गई है। टीवी जर्नलिस्ट असोसिएशन के प्रयत्नों से जिन पत्रकारों को गोरेगांव के होटल द फर्न में क्वॉरंटीन किया गया था, उनका दूसरा टेस्ट 24 अप्रैल को किया गया था। थे। 41 टेस्ट्स में से 31 के नतीजे निगेटिव हैं जबकि 10 रिपोर्ट्स का इंतजार है। जिन 31 लोगों की रिपोर्ट्स नेगेटिव है, उन्हें उनके घर भेजा जा रहा है।

कोरोना से जंग जीतकर घर लौटे दो पत्रकारों का उनकी सोसायटी में ताली बाजकर स्वागत किया गया। प्रतीक्षा नगर प्रेस एन्क्लेव के दो पत्रकार डिस्चार्ज होने के बाद रविवार को घर लौट आए। घर लौटने के बाद उनकी सोसायटी के लोगों ने उनके स्वागत में तालियां बजाकर उनका हौसला बढ़ाया। इन दोनों की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आने पर इन्हें डिस्चार्ज किया गया है।

 

Disclaimer: sehatraag.com पर दी गई हर जानकारी सिर्फ पाठकों के ज्ञानवर्धन के लिए है। किसी भी बीमारी या स्वास्थ्य संबंधी समस्या के इलाज के लिए कृपया अपने डॉक्टर की सलाह पर ही भरोसा करें। sehatraag.com पर प्रकाशित किसी आलेख के अाधार पर अपना इलाज खुद करने पर किसी भी नुकसान की जिम्मेदारी संबंधित व्यक्ति की ही होगी।